You are here
Home > mp4moviez > What is Mp4Moviez – Omg! The Best Mp4moviez Ever!

What is Mp4Moviez – Omg! The Best Mp4moviez Ever!

Mp4Moviez 2020 -Download Bollywood Hollywood movies mp4movies.com

Mp4Moviez 2020 – नमस्कार दोस्तों। जैसा कि हम लोग जानते हैं कि मूवीस एक एंटरटेनमेंट का बहुत ही अच्छा साधन है। ज्यादातर लोग महीने में एक पिक्चर जरूर देखते हैं। रेस अभी पिक्चर हॉल में नहीं देखने जाते जिस कारण वह  mp4moviez download latest hollywood movies करने की कोशिश करते हैं। 

कुछ लोग पिक्चर के टिकट ऑफ और नहीं कर पाते तो किसी के पास समय नहीं होता इस कारण से लोग बाग अपनी फेवरेट मूवीस को नेट से डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं हालांकि यह तरीका सही नहीं है यह illegal है

और Newsbuzzindia इसका बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता है उन्हीं साइटों में से एक साइट है MP4 movies।आज हम हमारी इस ब्लॉग में  mp4 moviez  के बारे में बात करेंगे और उसके कुछ तथ्यों के बारे में विश्लेषण करेंगे।

mp4moviez 2020
mp4moviez 2020

Mp4movie free HD movies

Mp4moviez एक ऐसी जानी-मानी साइट है जिस पर आप बॉलीवुड हॉलीवुड साउथ की हिंदी डब मूवीस एचडी डाउनलोड कर सकते हैं। यह लोग अपना सारा कंटेंट थिएटर हॉल में जाकर कैमरा से रिकॉर्ड करते हैं और फिर इसे मूवी साइट पर अपलोड करते हैं और उससे ढेर सारा पैसा कमाते हैं।

यह लोग अपना सारा डाटा Proxy server पर होस्ट करते हैं और लोग अपनी फाइल सुन प्रोक्सी सर्वर से डाउनलोड कर लेते हैं।

Information about mp4 movies

जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं यह लोग अपनी साइट को नार्मल सरवर पर होश नहीं करते हैं यह प्रोक्सी सर्वर पर होस्ट करते हैं जिससे इन्हें इजी ट्रैक करना आसान नहीं होता। Mp4movies पर भारत की हर भाषाओं की मूवीस उपलब्ध है और HD से लेकर के Camrip तक मूवीस उपलब्ध होती है।

Features of mp4moviez.in movie

जैसा कि MP4 मूवीस का नाम है वैसे ही mp4moviz अपने कस्टमर को हिंदी मूवीस तमिल तेलुगू मलयालम गुजराती हॉलीवुड सारी मूवीस को डाउनलोड करने का मौका देती बिना किसी चार्ज के। 

Mp4 moviez .com is not just a movies site but it also gives content of web series TV shows and all other web content.

Who owns mp4moviez.

mp4 moviez 2020 new link
mp4moviez/ Image Courtesy – godaddy

Mp4moviez APK

free download mp4 movies for mobile mp4moviez
free download mp4 movies for mobile mp4moviez

www.mp4moviez.in new links

 Mp4moviez  2019 एक टोरेंट डाउनलोडिंग  साइट है, सरकार इन टॉरेंट डाउनलोडिंग साइट पर समय-समय पर नजर रखती है और इन्हें पाबंद करती रहती है। वैसे तो टोरेंट भी लीगल हो सकता है क्योंकि टोरेंट एक डाउनलोड प्रोटोकॉल है जो बड़ी फाइलों को आसानी से डाउनलोड करने में मदद करता है बट यह साइट अपने लिंक्स इन टोरेंट पर डालकर के इलीगल कंटेंट्स करती है और समय-समय पर इन लिंक्स को बदलती रहती है और सरकार इन लिंक्स पर नजर रखती है, जैसे जैसे ही उन्हें कोई लिंक पता चलता है वह तुरंत उन लिंक को बंद कर देती है उसी प्रकार latest telugu mp4 movies for mobile free download के कुछ नए लिंक्स हम आपको बताते हैं:

  • Mp4moviez.com
  • mp4moviez.in
  • Mp4moviez.net
  • Mp4moviez.at
  • Mp4movies.me
  • Mp4moviez.tv
  • mp4moviez.ws
  • mp4moviez.la
  • mp4moviez.biz
  • mp4moviez.lol
  • mp4 movies co
  • Mp4moviez.club

Mp4moviez category

mp4 movies hut com के पॉपुलर होने का कारण था, वह मूवी के रिलीज होते ही तुरंत उसके लिंक को नेट पर लीक कर देती थी, चाहे वह वेब सीरीज हो चाहे वह टीवी शोज हो इस वजह से लीगल अथॉरिटीज की नजर में मैं आ गई। hollywood movie in hindi mp4 अपना कंटेंट फॉलोइंग कैटिगरीज में पब्लिश करती है:

MP4movies Telugu movies download

 Mp4moviez.in इंटरनेट जगत में अपने मेजॉरिटी ऑफ़ लैंग्वेज इज़ और कैटेगरी इसकी वजह से ही फेमस है क्योंकि यह हर भाषा में हर कैटेगरी में लोगों को पिक्चर देखने और डाउनलोड करने का मौका देती है।

MP4movies bollywood movies download

भारत में कई तरह की भाषाएं बोली जाती है उसी तरह इंग्लिश भी बोली जाती है और हॉलीवुड मूवीस का चलन पिछले कई दशकों से भारत में बड़ा है इसी वजह से Hollywood movies in Hindi का प्रदर्शन और उनका कलेक्शन भारत में बहुत बढ़ता गया है और इसका प्रदर्शन इंटरनेट पर देखे जाने में भी ज्यादा बढ़ चुका है आजकल लोग Hollywood dubbed movies देखना बहुत पसंद करते हैं ।latest hollywood movies in hindi download हॉलीवुड की प्रत्येक मूवी को अपनी साइट पर प्रदर्शित करती है।

Mp4moviez web series download

हालांकि web series का सारा कंटेंट ऑनलाइन ही रहता है लेकिन ऑनलाइन कंपनीज इन्हें पैसे में चार्ज करके दिखाती है। MP4 मूवीज वेब सीरीज के कंटेंट को भी अपने वेबसाइट पर प्रदर्शित करती है।

MP4 movies Netflix movies download

Amazon prime videos   Netflix की तरह इंटरनेट का एक वीडियो प्लेटफार्म है जो कि अपने लोगों को सब्सक्रिप्शन प्रोवाइड कर आता है पैसे के बदले में और अपने प्राइम मेंबर्स को उन सभी मूवीस टीवी शोज डॉक्युमेंट्रीज का एचडी में देखने का मौका देता है।

  • mymp4movies hulu movies download
  • mp4moviz crackle movies download
  • mp4 mobile movies popcornflix movies download
  • MP4movies viewstar movies download
  • mp4 moviez.in ullu movies download
  • mobile mp4 movies Snagfilms movies download
  • hd mp4 movies uno movies download

Frequently asked questions about MP4 movies

What is the earning method of mp4moviez?

mp4 mobile movies download का भी बाकी टोरेंट वेबसाइट ओं की तरह अर्निंग प्रोसेस spammy है , वह pop up ads का इस्तेमाल करती है अपने ट्रैफिक कॉमेडी टाइप और एंडिंग जनरेट करने के लिए। अब आप लोग पूछेंगे कि  pop up ads क्या है? तो चलिए मैं इसे सिंपल भी मैं बताता हूं जब भी हम कोई साइट खोलते हैं

तो अचानक से कोई दूसरी वेबसाइट खुल जाती है जो बहुत ही इरिटेटिंग सी लगती है और यह प्रक्रिया बार-बार होती है हम कोई भी website पर क्लिक करते हैं तो अचानक से एक दूसरी वेबसाइट का पेज खुल जाता है टोरेंट वेबसाइट इन्हीं प्रक्रिया से बहुत सारा पैसा कमाती है हालांकि इन पर एड्स की क्वांटिटी कम होती है

फिर भी इन पर ट्रैफिक होने की वजह से यह बहुत अच्छा रेवेन्यू जनरेट करती है गूगल ऐडसेंस अप्रूवल नहीं देता बट बाकी अदर रवि न्यू जनरेशन कंपनी इन्हें मोनेटाइजेशन का अवसर देती है और यह उनसे खूब पैसा कमाते हैं।

Mp4movies ka  पैसा कमाने का जरिया है URL shortener website। URL shortener website Google AdSense से मोनेटाइज होती है। mp4moviez अपने डाउनलोड लिंक को उन साइट पर पब्लिश कर देते हैं जैसे विजेता करके उन डाउनलोड लिंक पर क्लिक करते हैं

URL Shortener Link अपनी साइट पर ही डायरेक्ट कर देता है जो ट्रैफिक को 10 से 15 सेकंड तक अपने वेबसाइट पर रखते हैं और उसकी वजह से वह पैसा earn करते हैंतीसरा वे महत्वपूर्ण तरीका है वह अपना ट्रेफिक ई कॉमर्स वेबसाइट की तरफ या ब्लॉक्स की तरफ redirect करते हैं और वह उन साइट से पैसा चार्ज करते हैं एडवर्टाइजमेंट के रूप में। 

Is mp4 moviz site legal or illegal? 

जैसा कि हम शुरुआत से बताते आ रहे हैं Mp4 movies एक इलीगल मूवी डाउनलोडिंग साइट है और यह बिल्कुल कानूनी रूप से गलत है कि आप बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीस साउथ मूवीस इनको ऑनलाइन डाउनलोड करके बिना किसी की परमिशन से देखते हैं।

यह एक प्रकार का क्राइम है। प्रोड्यूसर डायरेक्टर फिल्मेकर सब अपना पूरा एफर्ट लगाते हैं पैसा लगाते हैं कलाकार मूवी में काम करते हैं लेकिन कुछ चुनिंदा मूवीस डाउनलोडिंग साइट की वजह से यह सारा व्यापार ठप हो जाता है

जो कि बहुत ही गलत है और गवर्नमेंट इन के अगेंस्ट में strict action भी लेती है और ऐसी साइटों को चलाने वालों को सजा भी देती है। 

Is moviemp4 safe or unsafe?

जब भी हम किसी वेबसाइट को ब्राउज करते हैं तो उस वेबसाइट की कुकीज हमारे ब्राउज़र में सेव रह जाती हैं हालांकि यह कोई गलत प्रक्रिया नहीं है, किंतु MP4 मूवीस जैसी हानिकारक वेबसाइट है, आपके सिस्टम को हैक कर सकती हैं क्योंकि इन वेबसाइटों के साथ में है कर्ज भी जुड़े होते हैं जो यूजर्स का डाटा कलेक्ट कर लेते हैं , उनकी इंफॉर्मेशन निकाल कर उनके कंप्यूटर को हैक करके सारा डाटा अकाउंट सब कुछ खाली कर सकते हैं, तो इस प्रकार की वेबसाइटों से बचें।

What is the reason behind popularity of mp4moviez?

mp4moviez जैसे ही कोई नई मूवी रिलीज होती है उसे 2 से 3 दिन के अंदर अपनी वेबसाइट पर पब्लिश कर देती है जिस कारण लोगों की भीड़ उसे डाउनलोड करने के लिए आ जाती है इस वजह से इस वेबसाइट का ट्रैफिक बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और यह इसी के कारण से फेमस है।

Conclusion:

mp4moviez is a torrent movie downloading site that helps you to download Netflix Hollywood movies Bollywood Tamil dubbed movies Telugu Gujarati Malayalam Amazon prime videos full movies in very easy manner and telugu mp4 movies download. You should get rid of this side because this site is very malicious and make your system corrupted and download automatically illegal softwares.

Disclaimer from newsbuzzIndia

किसी भी प्रकार के ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी भारतीय संविधान के अनुसार एक क्राइम है, न्यूज़ बस इंडिया इसका फोन पर विरोध करती है। हमने सिर्फ इस वेबसाइट की जानकारी दी है और सब लोगों को सचेत किया है कि इन वेबसाइटों से दूर रहें अथवा वह किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। 

Tanya Singh
Tanya Singh is HR by profession, enthusiastic blogger, learner from web, love to connect with new people with her knowledge.

Leave a Reply

DMCA.com Protection Status
Top