You are here
Home > Rajasthan > Politics > चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने किया टेनिस प्रीमियर लीग के पोस्टर का विमोचन

चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने किया टेनिस प्रीमियर लीग के पोस्टर का विमोचन

जयपुर – चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने शनिवार को अपने राजकीय आवास पर कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित की जा रही टेनिस प्रीमियर लीग प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन किया।


डॉ रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कोरोना वॉरियर्स ने स्वयं की सुरक्षा की परवाह किए बिना दिन-रात आमजन की सेवा की है। फिर चाहे वह चिकित्सा विभाग से सम्बन्धित वॉरियर्स हो या फिर पुलिस या अन्य किसी क्षेत्र में सेवा देने वाले वॉरियर्स।

डॉ रघु शर्मा ने कहा कि हम सभी का कर्तव्य है कि कोरोना वॉरियर्स के प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर करें। उन्होंने कहा कि सभी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना भी कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान प्रकट करने के समान है।

पोस्टर विमोचन के दौरान लीग के आयोजन सचिव डॉ अनिल यादव ने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन मेडिको सोशल एंड वैलफेयर सोसायटी की ओर से किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में राज्य के कई जिलों से करीब 100 डॉक्टर्स सम्मलित हो रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जयपुर क्लब में 9 से 12 सितंबर तक आयोजित हो रही इस लीग में 8 टीमें होंगी। इस अवसर पर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर भंडारी सहित डॉ जयंत सैन, डॉ सुधांशु शर्मा, डॉ हरीश भारद्वाज, डॉ सी के गर्ग सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Top