You are here
Home > Rajasthan > Crime > सवाई माधोपुर में नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के आरोपी दो अभियुक्त गिरफ्तार

सवाई माधोपुर में नाबालिग बच्चियों से बलात्कार के आरोपी दो अभियुक्त गिरफ्तार

सवाई माधोपुर – मौसी के लड़के की शादी में सम्पर्क में आई दो नाबालिग लड़कियों को मोबाइल देकर बातें कर बहला फुसला कर 12 सितम्बत को भगा ले जाने व सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में थाना खण्डार पुलिस ने गांव जमूल खेड़ा थाना कोतवाली निवासी दो युवकों हरकेश माली पुत्र हनुमान व रमेश माली पुत्र कैलाश (20) को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दोनों नाबालिग को पुलिस द्वारा 16 सितम्बर को कस्बा बालेर से दस्तयाब किया जा चुका है।

सवाई माधोपुर एसपी राजेश सिंह ने बताया कि 14 सितम्बर को गोठबिहारी निवासी एक परिवादी नें एक रिपोर्ट दी। जिसमे बताया कि 12 सितम्बर की रात उनकी 11 व 12 वर्षीय दो नाबालिग बेटियां बिना बताये घर से कहीं चली गयी है। जिनको रिश्तेदारियों व गांव के आस पास में काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चलाए उनके पास कोई मोबाईल नहीं है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज हुआ।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए एएसपी सुरेन्द्र कुमार दानोदिया के मार्गदर्शन एंव सीओ  ग्रामीण राकेश राजौरा के निर्देशन में थाना खण्डार से एएसआई राजबब्बर के नेतृत्व में तकनीकी जानकारी तैयार करनें व एएसआई भरत सिह के नेतृत्व में सन्दिग्ध व्यक्तियों की तलाश एंव आसूचना संकलन हेतु दो अलग अलग टीमें गठित की गयी।

सवाई माधोपुर पुलिस की दोनों टीम द्वारा सन्दिग्ध मोबाईल नम्बर प्राप्त कर कॉल डिटेल का ऐनालेसिस किया व सन्दिग्ध व्यक्तियों व सन्दिग्ध स्थानों के बारे में जानकारी पूछताछ की गयी। दोनों टीमों ने आपसी सामंजस्य स्थापित कर तकनीकी व मुखबीर खास की सहायता से 16 सितम्बर को कस्बा बालेर से बालिकाओं को दस्तयाब कर अनुसन्धान किया गया।

अनुसन्धान से सामनें आया कि अभियुक्त रमेश माली की गांव गोठबिहारी में मौसी रहती है। 5-7 महीने पहले मौसी के लड़के की शादी में गया था। जहां वह दोनों नाबालिग से सम्पर्क में आया। उन्हें मोबाईल दिलानें का लालच दिया तथा मोबाईल देकर बाते करने लगा ओर भागने के लिए मना लिया। रमेश माली का दोस्त हरकेश माली जमूलखेड़ा का ही रहने वाला है। केरल में मार्बल फिटिंग का काम करता है। पिता के बीमार होने पर गांव आया हुआ था। दोनों आरोपी अविवाहित है। 12 सितम्बर की रात करीब 1 बजे दोनों खण्डार से नायपुर रोड सरहद गोठबिहारी रोड के किनारे से अपनी मोटरसाईकिल पर बैठा दोनों नाबालिगों को जमूलखेडा के जंगलों में ले गये। जहां दोनों ने उनसे दुष्कर्म किया। सवाई माधोपुर एसपी सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों की तलाश हेतु गठित टीमों ने तकनीकी आधार पर कई स्थानों पर दबिश दी ओर मुखबिर तंत्र एक्टिव किया। इस दौरान सफलता अर्जित करते हुए अभियुक्त रमेश माली व हरिकेश माली को उनके मसकन जमूलखेडा से डिटेन कर अनुसन्धान के बाद बापर्दा  गिरफ्तार किया गया। अनुसन्धान जारी है।

Leave a Reply

Top